hawa bhi ab tana marne lagi

ये हवा भी अब ताना मारने लगी..!!
.
कि तुम तड़पते रह गए और मैं उन्हें छू आई.... !!!



कभी फुर्सत से मिलोगे तो बताएंगे तुम्हें,

तन्हाई भी कितनी शिद्दत से काटी है हमने..!!

-----------


मोहब्बत का एहसास तो हम दोनों को हुआ था!

फर्क सिर्फ इतना था की उसने किया था और मुझे हुआ था!!

--------

"तब जान निकल जाती है ,
जब यार अपना हो और बात गैरों की हो ."

--------------

||🍁है इंतज़ार कॉल का, हम सो नही रहे,

अभी तक तुम्हारे पांच मिनट हो नही रहे🍁||

-------------

परखने  वाले  के  साथ  नहीं,,
    समझने  वालों  के  साथ  रहिए.... !!🙃
💞
-------------

मुझे तुम्हारी दुआओं में आना है,
सपनो में तो हर कोई आ जाता है...

---------

शायर हूँ तो गमो से कैसा परहेज,

हालात जितने नाज़ुक, कलम उतनी तेज़..!!

----------

बस एक खुद ख़ुसी नहीं कि..

बर्ना इश्क़ में क्या नहीं किया!

-------------

इधर मैं घरवालों को मना रहा था ,

और उधर वो - घरवालों की मान चुकी थी

--------
सोच रहा हूँ आज क्या लिखा जाऐ ? 
यार लिखा जाए या प्यार लिखा जाऐ !

-------


तमाम डाकखाने प्रेम से चलते रहे और कचहरिया नफरत से ,
डाकखाने कम हो गए और कचरिया बढ़ती चली गई...

----------

जब भी मेरा ख्याल आये,

बस अपना ख्याल रखना।

---------


Post a Comment

0 Comments