Muhabbat kitni

आज जींद कर रहे हो प्यार करने की ,
जिस दिन मैंने कर लिया,तुमशौक बदल लोगे ..!!!

Muhabbat kitni sachi kyu na ho,,,
Ek din aansu aur dard zaroor deti hai..!!!



मुहब्बत कितनी सच्ची क्यों न हो ,
एक दिन आंसू और दर्द ज़रूर देती है !!!

शायरी आज कल


मिल गया होगा कोई गज़ब का हमसफ़र ,

 वरना मेरा यार यूँ बदलने वालों में से ना था..!!
_________________________________

वो मेरे बिना खुश है तो शिकायत कैसी

अब उसे खुश भी न देखू तो मोहब्बत कैसी

_______________________________

अगर मिला तो वक्त से पूछना हैं मुझे,
तुम बदलते हो तो लोग क्यों बदल जाते हैं।

_________________________________

बन्द आँखों में जो साथ है,वो सपना है,
..
खुले आँखों में जो साथ है,वो अपना है ।

____________________________

🍁|| जब शक्ल कोई तन्हा कमरे में सँवरती है

     आईना ही जाने क्या उस पर गुजरती है ||🍁

_________________________

तू मेरे दिल पे हाथ रख के तो देख,
.
.
मैं तेरे हाथ पे दिल ना रख दूँ तो कहना........!!

______________________


🍁 तेरी मुस्कुराहट बहुत जरुरी है माँ,,
       फिर कीमत चाहे जो भी हो!!🍁

________________