Jhut kahate hai


झूठ कहते हैं लोग, 
शराब गम हल्का कर देती है
मैंने देखा है अक्सर लोगो को नशे में रोते हुए..!!!

---------

ख्वाब ख्वाइश और लोग ,
जितने कम हो उतना अच्छा है....

--–---------–
बढ़ती हुई उम्र की समझ ,
इंसान को खामोशी की तरफ ले जाती है...

---------------

छाले वाले हाथों में लकीर कहाँ से लाएगा
हालातों का मारा तक़दीर कहाँ से लाएगा 

-------------

🍁तुम भी सही हो ,मैं भी सही हूँ...

बस यही एक बात गलत है___!!🍁

----------

जो कल था वो आज न रहा 
किसी को मुझपे नाज न रहा 



--------

कोई कितना भी अपना हो!
पहले अपना ही देखता हैं!!

---------

हम अपनो से परखे गए हैं कुछ गैरों की तरह.. 

हर किसी को बदलते देखा हैं गुज़रते मौसम की तरह ..!!

----------

हम पहली बार प्यार करते हैं,
और दूसरी बार प्यार ढूंढते हैं...

----------


पूरा हक हैं तेरा मुझ पे तू सब जताया कर ,

मैं ना पुछु फिर भी मुझे सब बताया कर..!!

------------

भरम भी सारे अब टूटते जा रहे है..

जो रिश्ते करीब थे अब छूटते जा रहे है..!!

Follow 👉 @_alvida_

-----------

छोटी सी जिंदगी में रखा क्या है 
अगर इश्क भी बुरा है तो फिर अच्छा क्या है?

-------------




ऐब भी बहुत हैं और खूबियां भी मुझमें
ढूँढने वाले तूं सोच तुझे चाहिए क्या मुझमें

-------------------

खुली किताब सी हो गई है जिंदगी मेरी 
इस राज का अब कोई राज न रहा । 

-----------------

इश्क़ में हमको मिला क्या है ,
फायदा इसमें भला क्या है ..!!!
रहे साथ या बिझड़ जाए अब ,
तू बता अब तेरी सलाह क्या है ..!!!




Post a Comment

0 Comments