भोले बाबा स्टेटस इन हिंदी 2021


भोले बाबा स्टेटस इन हिंदी 2021

 बाबा भोले बन्दे तेरे हम सच्चे है,

अकेले है कोई ना अकेले ही अच्छे है..!!

~~~~~~~~~


मेरे हर दुःख पर वार करेंगे,

मेरे महादेव बेड़ापार करेंगे।


~~~~~~~~

हँस के पी जाओ भांग का प्याला..!!


क्या डर है जब साथ है अपने त्रिशुल वाला..!!

~~~~~~~~

भोले बाबा स्टेटस इन हिंदी 2021

~~~~~~~~


कभी टूट जाओ, तो ये याद रखना 

महादेव साथ है, बस इतना सा विश्वास रखना

~~~~~~~~~~~~~~~~~


मन उदास हो तो,एक काम किया करो,

भीड़ से हटकर,महादेव का नाम लिया करो..


~~~~~~~~~~~~~~

नज़र हट गई अब काल की,

जबसे कृपा बनी मेरे महाकाल की..

~~~~~~~~~~~


प्यार करना सीखों सती से, 

और प्यार निभाना सीखों महादेव से.

~~~~~~~~~~~~


तुम्हे मन से मना जाता है,तन से नही

भोले तुम्हे भाव से पूजा जाता है,धन से नही...!!!

~~~~~~~~~~

मेरा अपना गुलशन है,मेरी अपनी बहारें है

आजाद परिंदा हूं,मै अपने महादेव का बंदा हूं।

~~~~~~~~~~~