Good morning boyfriend sad love shayari

 इतना कुछ हो रहा है दुनिया में....

क्या तुम मेरे नहीं हो सकते?


बड़ी मुद्दत के बाद नफरत की वजह दे गया  कोई, 

मेरी फितरत थी मोहब्बत करना ,

मेरी फितरत बदल गया कोई ..!!!


खवाबों  से मुझको और न बहला सकती तुम ,

रहने दे   जिंदगी तेरा जादू उत्तर गया ..!!!


जिस जिस को मिली खबर उसी ने गिला गया ,

क्यों कि तुमने मोहब्बत , तुम तो समझदार थे ..!!!


🍁|| अब ये सोचा है कि बस आगे बढ़ना है


   किन्हें साथ चलना है तय उन्हें करना है ||🍁


🍂तू हजार बार रूठे हो

     तो मना लूंगी तुझे.......


🍂मगर देख मोहब्बत में 

     शामिल कोई दूसरा ना हो....... 

मेसुमार दर्द दिया




|| बेशुमार दर्द दिया है तुमने

काश प्यार भी ऐसे ही किया होता ||

 

तुमको जाना था , मैंने जाने दिया ,,

 इस से बढ़ वफ़ा में क्या करता ..!!!


हर मोड़ पर एक नया 

          सफ़र शुरू हो जाता है,

कुछ पीछे छूट जाता है

          कुछ आगे निकल जाता है..!


बड़ी अजीब सी ये 

         रिवायत है जिंदगी की, 

लम्हा लम्हा गुजर कर

         एक नया वक्त बन जाता है..!!


Shayari aaj kal


ढूढोगे कमिया न तो मिल ही जाएंगी ,

खुदा के बन्दे हैं , खुदा थोड़े न हैं ..!!! 


कुछ अधूरापन था जो पूरा हुआ नहीं ,,

कोई था मेरा जो मेरा हुआ ही नही ..!!! 


तू हजार बार रूठे तो मना लुंगी तुझे ,,,

मगर देख #मोहब्बत में शामिल

   कोई दूसरा ना हो ..!!!


🍁 तेरी मुस्कुराहट बहुत जरुरी है माँ,,

       फिर कीमत चाहे जो भी हो!!🍁



Post a Comment

0 Comments