Happy New Year card shayari of hubby






  • लौट आओ अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है
  • अभी तो बाकी है एक रात दिसंबर कि
  • वही सहर फिर वही बात होगी,
    नए पहर की नई शुरुआत होगी।
  • 🍁|| गुलशन तो तू है मेरा..  
  •     बहारों का मैं क्या करूँ..!! 
    नैनों मैं बस गए हो तुम
  • नज़ारों का मैं क्या करूँ ..|| 🍁 
  • बात बस नज़रिए की हैं,
    .....काफी अकेला हूँ,या...अकेला काफी हूँ!!


  • जानते हो ....ख्वाब....क्या होते है... ?
    वो दुनिया.....जहाँ तुम....मेरे होते हो...।।
  • गरीबी लड़ती रही ठंडी हवाओ से, 
    अमीरो ने कहा वाह क्या मौसम आया है,,!!

  • रख देता पलटकर सर के बल 
  • हल्का न समझो हल का बल!

  • QFunny shayari on road safety
Birthday
  • shayari for invitation in birthday party
  • Unique shayari on birthday of best friend
  • Baby children birthday shayari
WhatsApp



Wife
  • Romantic shayari from wife dedicated by husband
New year sayari

New year sayari